ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने विवेक अग्निहोत्री का इवेंट किया कैंसिल, विवेक ने कहा- ‘केस करूंगा’

विवेक रंजन अग्निहोत्री को ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी ने एक इवेंट करने से रोक दिया. आखिरी समय में अग्निहोत्री का इवेंट रद्द किया गया. इससे खासे नाराज डायरेक्टर ने ट्विटर पर समर्थन मांगते हुए वीडियो पोस्ट किया.‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री का एक इवेंट ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने कैंसिल कर दिया है. यूनिवर्सिटी की तरफ से 31 मई को उन्हें लेक्चर देने के लिए बुलाया गया था लेकिन फिर आखिरी वक्त पर इसे कैंसिल कर दिया गया.

बॉलिवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर चर्चा में आए डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री के एक इवेंट को ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी ने कैंसिल कर दिया है. इसके बाद नाराज विवेक ने ट्विटर पर सपोर्ट की अपील की. विवेक अग्निहोत्री ने यूनिवर्सिटी पर ‘हिं,दूफो,बि,या’ फैलाने का आरोप लगाया है. फिल्म निर्माता ने एक वीडियो में कहा कि उन्हें यूके में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की ओर से 31 मई को एक भाषण देने के लिए बुलाया गया था. लेकिन, आखिरी समय में इसे कैंसिल कर दिया गया.

आखिरी समय में कैंसिल किया इवेंट : उन्होंने कहा, ईमेल पर दी गई जानकारी में सब कुछ तय था लेकिन, कुछ घंटे पहले ये कहा गया कि गलती से दो बुकिंग हो गई है इसलिए मैं होस्ट नहीं कर सकता. विवेक ने कहा कि मुझसे पूछे बिना उन्होंने 1 जुलाई की तारीख दे दी. क्योंकि उस दिन कोई छात्र नहीं होगा और कोई कार्यक्रम करने का मतलब नहीं है.

अपने ट्वीट में डायरेक्टर ने लिखा, ‘हिं,दू,फो,बिक ऑक्सफर्ड यूनियन ने एक बार फिर हिं,,दू आवाज को दबा दिया. उन्होंने मेरा प्रोग्राम कैंसिल कर दिया. लेकिन, सच्चाई ये है कि उन्होंने इवेंट कैंसल कर दिया जहां हिं,,दू स्टूडेंट अल्प,,संख्यक हैं. इस यूनियन का चुना हुआ प्रसिडेंट एक पा,,कि,,स्ता,,नी है. प्लीज मेरे वीडियो को शेयर करें और मुझे इस कठिन ल,,ड़ा,,ई में सपोर्ट करें.’डायरेक्टर ने कहा कि वो इसके खिलाफ एक केस फाइल करेंगे.सच्चाई पर फिल्म बनाना इस्ला,,मो,,फोबिक नहीं
अग्निहोत्री ने कहा, वे मुझे इस्ला,,मो,,फोबिक कहते हैं. उन्हें सच्चाई पर फिल्म बनाना इस्ला,,मो,,फोबिक लगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.