The Kapil Sharma show के चंदू चाय वाला की पत्नि है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

The Kapil Sharma Show के `चंदू चायवाला` यानी चंदन प्रभाकर तो आपको याद ही होगा, आखिर हंसाते जो इतना थे. चंदन चायवाला के बारे में लोग कम ही जानते हैं फिर रही बात उनकी मैरिड लाइफ की तो उसके बारे में आपको शायद ही पता हो. `चंदू चायवाले` एलिजिबल बैचलर नहीं, बल्कि मैरिड मैन हैं और उनकी पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.चंदन (Chandan Prabhakar) भले ही शो में ज्यादा समय के लिए न आते हों, लेकिन उनकी और कपिल की केमेस्ट्री देखने लायक होती थी. पर आज हम आपको चंदन की उनकी पत्नी से केमिस्ट्री के बारे में बताएंगे.

 

चंदन अपनी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करते हैं. ऐसे में लोग जाना चाहते हैं कि चंदन (Chandan Prabhakar) की पत्नी कौन हैं. वैसे बता दें, चंदन की पत्नी काफी खूबसूरत हैं और किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.

जिसके साथ चंदन (Chandan Prabhakar) ने सात फेरे लिए हैं, उनका नाम नंदिनी खन्ना (Nandini Khanna) है. नंदिनी इंडस्ट्री की चमक-दमक से दूर हैं. वे चंदन के साथ पब्लिक अपियरेंस भी नहीं देती हैं और अवॉर्ड शोज में भी नजर नहीं आती हैं, लेकिन हाल के दिनों में चंदन ने उनकी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोने साथ में खड़े नजर आ रहे हैं.

 

शादी में नहीं पहुंचे थे कपिल

चंदन (Chandan Prabhakar) और उनकी पत्नी की लव मैरिज नहीं हुई है, बल्कि चंदन ने घरवालों की पसंद से शादी की है. वैसे बता दें, उनकी शादी में उनके जिग्री दोस्त कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नहीं पहुंचे थे.

 

शादी के बाद चमकी किस्मत

नंदिनी से शादी के बाद चंदन (Chandan Prabhakar) की किस्मत और तेजी से चमकी. शादी के वक्त कपिल का शो टॉप पर था, शो बंद होने के बाद चंदन दुखी जरूर हुए लेकिन उनके पास काम की कमी नहीं रही. इसके बाद वो पंजाबी फिल्मों में सक्रिय भूमिकाएं निभाने लगे और जब शो की वापसी हुई तो वो दोबार शो में नजर आए.

 

दोनों हैं प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स

चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) और उनकी पत्नी की एक प्यारी सी बेटी भी है. बीते दिनों ही चंदन ने उसका जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था. चंदन अपनी बेटी के साथ अक्सर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

 

किसी मॉडल से कम नहीं हैं चंदन की पत्नी

चंदन (Chandan Prabhakar) की वाइफ मॉडल की तरह नजर आती हैं. उनका फिगर और हाइट सब कुछ उनकी खूबसूरती को निखारता है. चंदन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमली के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं.नंदनी (Nandini Khanna) को ज्यादा घूमना पसंद नहीं हैं और वह कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी में जब नजर आईं तो कैमरे उनकी ओर मुड़ पड़े. ब्लैक ईवनिंग गाउन में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं और यही कारण था कि पार्टी में प्वाइंट ऑफ अट्रेक्शन उस दिन नंदिनी ही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.