शाहरुख,सलमान खान को लेकर kgf स्टारर यश ने कही बड़ी बात, कहा”ये दोनों तो…

केजीएफ चैप्टर 2 इन दिनों खूब सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर खूब चर्चा में है। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर जगह सिर्फ फिल्म की चर्चा है। फिल्म के लीड हीरो यश भी छाए हुए हैं।

 

बता दें कि केजीएफ के पहले पार्ट केजीएफ चैप्टर 2 को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के बाद से यश की पॉपुलैरिटी में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। बता दें कि काफी समय से यश को सलमान खान और शाहरुख खान से कम्पेयर किया जा रहा था। तो अब बॉलीवुड के बड़े स्टार्स से कम्पैरिजन पर अब यश ने अपना रिएक्शन दिया है।

 

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में यश ने कहा, ‘मैं सिनेमा किड हूं। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। मैं आपको ये भी बता दूं कि यहां कुछ भी परमानेंट नहीं है। वे सुपरस्टार्स हैं और उनको डिसरिस्पेक्ट करना और कम्पेयर करना गलत है। वे दोनों मेरी इंस्पिरेशन हैं एक्टर बनने के लिए। ये दोनों इंडस्ट्री के पिलर्स हैं।’

 

बता दें कि इससे पहले यश ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे वह एक्टर बनें। उन्होंने बताया था कि वह मैसूर से हैं और वहीं वह बढ़े हुए हैं। ज्यादातर बचपन उनका वहीं बीता है। वह मिडल क्लास परिवार से थे और उनके पिता बीएमटीसी बस ड्राइवर थे और मां हाउसवाइफ। लेकिन वह हमेशा से एक्टर बनना चाहते थे। यश ने कहा था, ‘मुझे एक्स्ट्रा अटेंशन पसंद था जो एक्टर्स को मिलता है, सीटी बजाना और बाकी सब। वह फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट करता था और डांस करता था। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती थी और ऐसे सब शुरू हुआ और आज मैं यहां आया।’

 

यश ने ये भी बताया कि उनके पैरेंट्स ने हालांकि ये क्लीयर कर दिया था कि पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी क्योंकि उन्हें लगता था कि सिनेमा सही नहीं है। लेकिन यश जब 10वी क्लास में थे उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी। लेकिन उनका परिवार चाहता था कि वह पढ़ाई करें। इस वजह से फिर यश ने 2 साल में अपनी प्री यूनिवर्सिटी पूरी की।

 

बता दें कि यश ने साल 2007 में फिल्म जंभदा हुदुगी से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इसमें वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। इसके बाद वह मोगीना मनसु में नजर आए थे। इसमें यश, पैरलल लीड रोल में थे। हालांकि यश ने फिर फिल्म रॉकी से मेन लीड हीरो के तौर पर काम किया। इस फिल्म से यश को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद यश ने कई कन्नड़ फिल्मों में काम किया। वह फिर धीरे-धीरे कन्नड़ सुपरस्टार बन गए। 2018 में यश ने केजीएफ चैप्टर जैसी हिट फिल्म दी जो 2018 में रिलीज हुई थी। अब वह केजीएफ 2 में नजर आएंगे जो 14 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.