ये मुस्लिम युवक है योगी आदित्यनाथ का जबरा फैन, सीने पर गु’दवाया मुख्यमंत्री योगी का टैटू

दीवानगी क्या कुछ नही करवाती! आपने अभी तक ऐसे बहुत से लोगों को देखा होगा, जाे अपने फिल्मी कलाकारों, क्रिकेटरों और फुटबॉलरों के टैटू गुदवाते हैं। वहीं, एक मुस्लिम युवक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति दीवानगी इस हद तक होगी, यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जी हां, उत्तर प्रदेश के एटा जिले के रहने वाले मुस्लिम युवक यामीन सिद्दकी ने अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू गु,द,वाया है। यामीन ने बताया कि दोस्त इसके लिए उसकी आलोचना भी करते हैं, लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सीने पर उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का टैटू गु,द,वा,ने वाले 23 साल के यामीन सिद्दीकी इस समय खूब चर्चा में हैं। यामीन एटा के अलीगंज तहसील के कस्बा सराय अगहत का रहने वाला है। उसने सोशल मीडिया पर योगी का टैटू वाला फोटो भी पोस्ट किया है, जिस पर खूब कमेंट मिल रहे हैं। यामीन सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मानता है। उसने योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर टैटू गु,द,वा,या था।

एटा के नया गांव थाना क्षेत्र के सराय अगहत कस्बे में रहने वाले 23 साल के मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी का अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू लगवाने का फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

कौन है यामीन सिद्दीकी?: यामीन क़स्बा सराय अगहत मे भारत शू पैलेस के नाम से फुटवियर की दुकान चलाता है। यामीन की दीवानगी योगी आदित्यनाथ के प्रति इतनी बढ़ती चली गई कि उन्होंने पिछले दिनों ही अपने श,रीर पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा सा टैटू गु,द,वा लिया। हालांकि यामीन की मुलाकात अभी तक योगी आदित्यनाथ से नहीं हुई है, लेकिन भविष्य में यामीन योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनका टैटू दिखाना चाहते हैं।

करना पड़ रहा है आलोचनाओं का सामना:मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी को सीएम योगी का टैटू अपने सीने पर गु,द,वाने की वजह से, आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। यामीन सिद्दीकी को इन आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वे यूपी के सीएम योगी को अपना रोल मॉडल मानते हैं। सिद्दीकी कहते हैं, मेरी इच्छा योगी आदित्यनाथ से मिलने और उन्हें टैटू दिखाने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.