युजवेंद्र चहल ने लौकी पकड़ दिया पोज, युवराज ने लिए खूब मज़े, कहा “लौकी का साइज तेरे जितना ही है”

युजवेंद्र चहल मैदान के भीतर वह जितने कूल रहते हैं। बाहर उससे भी ज्यादा फनी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ कमाल करते ही रहते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें देखते ही देखते हजारों लाइक्स और अनगिनत कमेंट्स आ गए। इस बीच युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जो लिखा, उसे पढ़कर हंसी छूट जाएगी।

युजवेंद्र चहल के पोस्ट पर युवराज सिंह ने करा ये कमाल का कमेंट अब हो रहा खूब वायरल।चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर लौकी के साथ पोज करते हुए एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद उन्हें पूर्व भारतीय खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह ने खूब मज़े लिए।

भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं और एक से एक मजेदार पोस्ट करते रहते हैं। शनिवार को चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर लौकी के साथ पोज करते हुए एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद उन्हें पूर्व भारतीय खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह ने ट्रो,,ल किया है।

दरअसल तस्वीर में चहल ने लौकी को बल्ले की तरह पकड़ा हुआ है और वे उससे ड्राइव खेल रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी #SelfieWithLauki स्टेडियम के ठीक बाहर जाएगी, क्या आप सहमत हैं।‘ चहल ने यह पोस्ट अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की वेब-सीरीज़ ‘पंचायत-2’ का प्रमोशन करते हुए किया। वहीं इसके मुख्य कलाकार एक्टर जितेंद्र कुमार को भी टैग किया। इस सीरीज में ‘लौकी’ को लेकर भी एक एपिसोड बनाया गया है।

उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और लोग कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं। इसी बीच उनके इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने भी कमेन्ट करते हुए उनके मजे लिए। युवराज ने लिखा, ‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है।‘ 😅इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ अपने लौकी का इस्तेमाल किया इसकी जगह बैगन नहीं लिया।‘😂

बता दें युजवेंद्र चहल ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। चहल ने इस सीजन 27 विकेट लेकर पर्पल कैप जीती है। इसी के साथ उनकी भारतीय टीम में एक बार फिर वापसी हो गई है। वे , 9 जून से शुरू होने वाले भारत-साउथ अफ्रीकी सीरीज में भी नज़र आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.