जरीन खान ने खोला बॉलीवुड का काला सच, बोली फिल्म में काम करने से पहले डायरेक्टर करते हैं ऐसा काम

बॉलीवुड में अब तक कई एक्ट्रेस ने कास्ट‍िंग काउच पर चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. सलमान खान संग फिल्म वीर में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जरीन खान ने एक इंटरव्यू में चौंका देने वाले खुलासा किया है. जरीन ने इंडस्ट्री पर कास्ट‍िंग काउच को लेकर बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किस‍िंग सीन का रिहर्सल करने को कहा था.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जरीन खान ने बताया कि जब वे इंडस्ट्री में नई-नई आई थी, तब उन्हें एक डायरेक्टर ने अपने साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने के लिए कहा था. जरीन खान के अनुसार, ‘जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई आई थी तब एक डायरेक्टर ने मुझसे अपने साथ किसिंग सीन परफॉर्म करने को कहा था. उसने कहा था कि मुझे अपने अंदर की झिझक को निकालना होगा. हालांकि मैंने उसे ऐसा कुछ भी करने से इंकार कर दिया.’

बता दें जरीन खान ने बॉलीवुड में कर‍ियर की शुरुआत दबंग खान सलमान की फिल्म वीर से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. बीते दिनों जरीन खान अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में रही थीं. तस्वीर में जरीन खान के स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे थे, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. जरीन ने इसके बाद एक स्ट्रांग पोस्ट लिखकर जवाब दिया था।

उन्होंने लिखा, “जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है. यह एक ऐसे व्यक्ति का नेचुरल पेट है जिसने 50 किलो से ज्यादा वजन घटा लिया हो.

यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है.” जरीन ने कहा था, “मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखती हूं. इसे कवर करने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है.”

जरीन खान की इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सपोर्ट में आई थीं. अनुष्का शर्मा ने लिखा- जरीन तुम बहुत खूबसूरत, बहादुर और स्ट्रांग हो. जैसी हो वैसे परफेक्ट हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.