Breaking News
Home / Entertainment / जीनत अमान ने खोला फिल्मी दुनिया का काला सच- प्रोड्यूसर क्यों जान बूझकर कराते थे बारिश में नहाने का सीन

जीनत अमान ने खोला फिल्मी दुनिया का काला सच- प्रोड्यूसर क्यों जान बूझकर कराते थे बारिश में नहाने का सीन

जीनत अमान (Zeenat Aman) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई पुरानी परंपराओं को तोड़ा और एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाई. ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ (Satyam Shivam Sundaram) फिल्म में तो उन्होने रूपा का ऐसा किरदार निभाया जो सालों तक याद किया जाएगा.

बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी आया जब जीनत अमान (Zeenat Aman) को हिट फिल्मों का गारंटी कार्ड कहा जाने लगा। जीनत (Zeenat Aman) प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रही है। वही हाल ही में एक बार फिर जीनत अमान (Zeenat Aman) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ खासा सुर्खियों में आ गई है।

बतौर होस्ट दिखाई देती रहती हैं|

हाल ही में जीनत (Zeenat Aman) टीवी शो द कपिल शर्मा (the Kapil Sharma Show) में नजर आई, जहां कपिल शर्मा ने उनके साथ कई मजेदार सवाल किए। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में जीनत अमान (Zeenat Aman) के साथ अभिनेत्री पूनम ढिल्लों भी आई थी।

कपिल शर्मा ने जीनत अमान से बात करते हुए पूछा कि आप इतनी खूबसूरत हीरोइन रहीं हैं तो फिर आपने ऐसा रोल क्यों किया जिसमें आपको आधा चे,हरा ख,रा,ब था और आप उसे छुपाकर रखती थी? इस सवाल पर जीनत ने बड़ा मजेदार जवाब दिया.

उन्होंने बताया उन दिनों वो राजकपूर के साथ फिल्म वकील बाबू की शूटिंग कर रहीं थी. राजकपूर अक्सर उन दिनों सत्यम शिवम सुंदरम पर भी काम कर रहे थे. वो अक्सर फिल्म की लीड रोल रूपा को लेकर बात किया करते थे, जिससे उन्हें इस किरदार से प्यार हो गया.

कपिल शर्मा ने अपने अंदाज के अनुरूप यहां पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की खूबसूरती की जमकर तारीफ की। साथ ही कपिल ने जीनत अमान (Zeenat Aman) से भी कई दिलचस्प सवाल किए। कपिल ने कहा आपने जीनत जी (Zeenat Aman) के बहुत सारे गाने देखे होंगे, इनमें भीगी भीगी रातों में, हाय-हाय ये मजबूरी…. कभी आपने झरने के नीचे शावर लेती दिखी, तो कभी आप बारिश में नहा रही है…

आपने कभी अपने डायरेक्टर से पूछा नहीं कि- आपको क्या लगता है मैं घर से नहा कर नहीं आती हूं. जीनत ने कपिल से और भी ढेर सारी बातें की, कपिल ने जब उनसे पूछा कि ज्यादातर डायरेक्टर आपको कभी बारिश तो कभी झरने के नीचे क्यों भीगने के लिए कहते थे तो इस पर जीनत ने हंसते हुए जवाब दिया कि इससे उनके ऊपर पैसे की बारिश होती थी. ये सुनकर कपिल के शो में आए सभी लोग तालियां बजाने लगे.

कपिल के सवाल के जवाब में जीनत अमान (Zeenat Aman) ने मुस्कुराते हुए कहा- मेरे जहन में किसी ने डाला कि जब आपको बारिश में नहलाते हैं, तो प्रोड्यूसर के यहां बारिश होती है..और वह भी पैसों की बारिश। यही वजह है कि प्रोड्यूसर मुझे ऐसे सीन करवाते थे। इसके बाद कपिल ने पूनम ढिल्लों से भी सवाल किया था।

कपिल ने कहा- पूनम जी आप सोनी महिवाल से लेकर अभी तक इतनी खूबसूरत लगती है। उस फिल्म में सनी देओल साहब आप के चक्कर में रोमांस कर गए, क्योंकि यह सामने थी। उसके बाद वह सीधा मारपीट वाली चीजों पर उतर आए।

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *