मुश्किल घड़ी में आर्यन खान के लिए म’सी’हा बनकर आईं KKR की मालकिन जूही चावला, 1 ला’ख का बॉन्ड किया साइन

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बे,ल मिल गई है। आर्यन खान की जमानत के लिए केकेआर की मालकिन जूही चावला एक ला,ख रु,पये का बॉन्ड साइन करने के लिए एनडीपीएस को,र्ट पहुंचीं थीं।

कोर्ट में आर्यन के वकील ने जज से कहा, ‘सर मैं जमानती के तौर पर जूही चावला को पेश कर रहा हूं।’ विटनेस बॉक्स में जज द्वारा जब यह सवाल पूछा गया कि आप किसकी जमानत ले रही हैं तो जूही चावला ने कहा कि मैं आर्यन खान की जमानत ले रही हूं।

इस पर आर्यन के वकील ने कहा, ‘जूही बचपन से ही आर्यन खान को जानती हैं क्योंकि दोनों परिवार पेशेवर तौर पर जुड़े हुए हैं।बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन को 14 शर्तों पर रिहाई दी है जिसमें एक लाख रुपये का निजी बॉन्ड जमा कराने के साथ ही आर्यन को अपना पासपोर्ट भी सरेंडर करना होगा।

आर्यन बिना इजाजत देश छोड़कर नहीं जा सकते। ना ही दोबारा ऐसी किसी भी गतिविधी में शामिल हो सकते हैं। कोर्ट के आदेश के अनुसार अगर वह मुंबई से भी बाहर जाते हैं तो पहले जांच अधिकारी को इस बात की जानकारी देनी होगी।

अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन किया जाता है तो एनसीबी अदालत से जमानत खारिज करने के लिए अपील कर सकती है। बता दें कि कथित रे,व पार्टी का भं,डा,फो,ड़ कर नार,को,टि,क्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। NCB के अधिकारियों के मुताबिक इन लोगों को ड्र,ग्स खरीदने-बेचने के आ,रोपों के तहत हि,रासत में लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.